Shilpa Anand Homely Actress Moved out of Bollywood and enter Television - Latest stills from movie The Mall as Namita







शिल्पा आनंद के जीवंत और बेहतरीन कलाकार खूबसूरत जवान औरत टेलीविजन से दूर किया गया और फिल्मों के साथ व्यस्त हो गया है कि इस तथ्य के बावजूद। दिल मिल Gayye स्टार वन में उनकी भूमिका के लिए आज भी याद किया जाता है, यह अभी भी है टेलीविजन पर एक भाग के लिए देख उसकी प्रेरित करने के लिए।

Tellychakkar.com के साथ एक वास्तविक बहस में, शिल्पा आनंद अपने वर्तमान जरूरतों के बारे में बात करती है।

"मुझे ब्लडी इश्क अरूप भट्ट द्वारा समन्वित किया जा रहा फिल्म की शूटिंग समाप्त कर दिया है। हम बैंकॉक के जिलों में फिल्माया गया है, और यह सभ्य एक भयानक अनुभव था। संजय दत्त सहित एक जबरदस्त डाली है जो मेरे अन्य फिल्म चेतावनी 24/7, अनुपम खेर, कबीर बेदी, रवीना टंडन और Ruslaan मुमताज यह एक राजनीतिक फिल्म है। मैं मई में फिल्माने समाप्त हो जाएगा। भी प्रगति पर है और हम गोवा और मुंबई में गोली मार दी। इस मोशन पिक्चर भी एक छुट्टी की वजह से है सितम्बर। "

फिल्मांकन अनुसूची पर चर्चा करते हुए शिल्पा "यह टीवी के विपरीत जब एक साधारण फिल्मांकन फिल्म व्यवसाय है। मैं बड़े परदे की शूटिंग के दौरान एक मौका ले जा रहा हूँ के रूप में अगर यह लगता है।" कहते हैं,

इसके अलावा, टीवी पर अपने प्यारे शो के बारे में कुछ जानकारी मिलती है और कहने के लिए जल्दी है: "बड़े Achhe Lagte हैं मैं चकित हूँ, मेरी पहली पसंद वास्तव में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच विज्ञान की सराहना करते है .. शो में चुंबन दृश्य देखते हैं। मैं इस टेलीविजन। वे फिर भी, एक चुंबन दृश्य वास्तव में मुझे आश्चर्य है, नए आइटम का लगता है। "मैं इसे खोलने का कहना है कि तो देखा गया है कि एक बड़ा परिवर्तन है लगता है स्क्रीन पर ज़ूम करने के लिए? "सब कुछ परिस्थितियों और मैं हूँ रवैये पर निर्भर करता है। मैं अभी कुछ भी नहीं कह सकता।"

मैं अपने पात्रों (दिल मिल Gayye में) साथी परदे पर करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की शादी की चर्चा की, शिल्पा कहती हैं। "मैं किसी भी बचने और उसके चारों ओर meander के लिए इस्तेमाल किया, दोपहर दिल मिल Gayye में उनके लिए बहुत आशावादी हूं। स्वयं स्पष्ट निकटता असाधारण था, लेकिन मैं सही समय पर तंग बैठे सोच। करण और जेनिफर मूल रूप से एक दूसरे को एक ही हैं, और अच्छा कर रहे हैं। मैं उनके भविष्य के लिए सबसे अच्छा निरपेक्ष उनमें से प्रत्येक कामना करता हूं। "

और उसके बाद वह "मैं अभी भी सिंगल हूं और मैं इस मंच की प्रशंसा कर रहा हूँ। मैं औसत और बुद्धिमान से बेहतर है, फर्म है, जो एक सभ्य व्यक्ति की तरह होगा।", उसकी श्री सही प्रतिनिधित्व करेंगे

अंत में, वह मैं मैं एक सभ्य समझौते के माध्यम से जाना कि बंद का मौका, एक निशान छोड़ देंगे कि एक हिस्से में टेलीविजन करने में दिलचस्पी है, "कहते हैं। इसके अलावा, मेरे प्रशंसकों, मैं उन्हें वे विशेष नियम नहीं है कि यह बताने के लिए चाहते हो सकता है मेरी फिल्मों की हद तक मुझे। मैंने कहा, "वे सुदृढ़ करने की बौछार की है सभी के लिए उनका आभारी हूँ (हंसते हुए) जाना।